{Latest+ 20} Royal Nawabi Badmashi Status in Hindi | Badmashi Royal Shayari 2021

 Read Awesome Royal Nawabi Badmashi Status in Hindi 2021 badmashi Status badmashi status in hindi badmashi status haryanavi 2020 badmashi  Shayari status 2021 badmashi status download badmashi status 2020 badmashi status in hindi with emoji badmashi status in english badmashi Attitude Royal status.Attitude Status 2021.

Badmashi Status in Hindi


हर जगह #रोशन है मेरा😉 नाम ✍जैसे कोई #लाईट 💡है, 

जिसने भी लिया है हमसे #पंगा😈 साले की हवा💨 #टाईट है 


🔝👹🤙🏻 *_अंधेरे में 🏹तीर नहीं छोड़ते🤺 

दुश्मन कितनी भी 🔝दूर हो हड्डी💥 तोड़े बिना🤺 नहीं छोड़ते_*🔥


गजब का नशा😍 छाया है भोले🚩 की भक्ति मे😌

आज पूरी रात🌙 जागूँगा 😊 महादेव🙏 की मस्ती😍 मे😘....❗❗🚩


खुदा 🙏 ने जानबुझ 😅 कर नहीं लिखा ✍ 

तुझे 👉 मेरी किस्मत ☺ में, कि सारे जहाँ 🌎 की 

#खुशियाँ 😇 एक 👆 ही #शख्स 👤 को कैसे 😅 दे दूँ


मेरी ‪#Style मेरा #Attitude Aur‬ मेरी ‎#Diwangi

‬ तेरी ‎#Aukat‬ से बाहार है,‪Pagli‬ जिस दिन तु ये ‎जान‬ जायेगी, 

उस दिन #Jaan‬ से जायेगी.


#suŋ_Bɘ_ #अगर👿 हमसे 🙋🏻‍♂ #उलहजना⚔ हे तो

 😡#अपने  😠 #रुतबे 👈🏻को #बुलंद🙄 कर ⚔#वरना🙌🏻 

ऐसा कर☹ #अपनी😨 #औकात 🛐में #रहा 😏कर 


सुन 👂#बेटा 👶 तहे #दिल 😍से करता हूँ 🙋‍♂

मैं #मोहब्बत 💏हो या 😡#नफरत, तभी 😉तो 

#यारो 😘का #यार 👬हूँ और दुश्मनो 👹का 👊#दुश्मन...😉😉😉

 

हम वहीं  काम करते है जिसकी #Permission

 सरकार नही❌ मेरा #Dil_Dєтα_нαι💖


Royal Nawab Badmashi Status


#मैंने 👦 इस छोटी सी #उम्र_में, 👤 #सारे ☝ 

के सारे बड़े शोंक 🔥 #पाल_रखे हैं ।। 😎

_देख👧 #पगली Aankho😃🙁 में #नमी🙁 और

 #look’s 😎में #कमी हम कभी #नही❌रखते” 


#शहर🏰🏙भर में #हमारी👶 दो✌ ही पहचान है ,, 

#आंखे👀शराबी😄 और #आदत नवाबी😎👫⚜


दारू 🍷सिगरेट 🚬तो बस यू ही बदनाम😈 है,,,,

लौंडे 😎तो मेरी #पोस्ट ✍पढके बिगड़ 😈गये 


#सुन_बेटा 👶🏼 तु 👆🏽#खोफ के😱 लिए #कुत्ता🐕 ,#

बिल्ली या🐹 चाहे #शेर 🦁को पाल  🤧ले  लेकिन मेरा🙋🏻‍♂ #Attɨtʊɖɛ तुझे  😏हमेशा #ʍɨɖɖɛʟ_Fɨռɢɢɛʀ🖕🏽 ही दिखाएगा 😎 

 

हमारे 😎इरादे इतने👉 #नेक_है 😌,की  👉 जिसे 

देख 👀के लड़की 👰तो लड़की 👰 उनकी☝ #मम्मी_भी_सेट_है👵😍😂😂


#नखरे 💃कम👌 दिखा 👀#जानेमन👰🏻 मेरे सामने 😎 

 तू 👰🏻नहीं ❌#____जानती 🙄मगर  कुछ👌 #__लोग 

मुझे 😎 #Attitude 😏 #Star ⭐के 👉#नाम_से_जानते_हैं 😮


🙂बचपन में तू जब 🏠School में थी तब बहोत 

अच्छे से Behave करती थी,  आज 🏬College में 

क्या जाने लगी तो तू भी 🙍‍♀🧚‍♀Attitude दिखाने लग गयी.😎😎😎


Publicity 😎 की 🙄  चिंता उन 😕  आवारा 👬 लोगो को👈🏻 होती है , 

जो ✋🏻 बस 😏  Angrej🚹 बन के घुमते 🌪है... ✅ और

 😎हम  Status 📝 लिखने वाले 👈🏻 लोग 😎 है... जहाॅ🚶खडे होते ✔है

publicity 🙌🏻 नही ❌ खुद  public_dimand 👬 करती है... 


Oye Pagli!!! मुझे मत दिखा तेरा #Attitude तेरे

 जैसी #ladkiyo ko तो# thapad”B” मार दू तो 

#ThaNks #For# touch # Me बोलती है


सुन__पगली  तू 📸#कैमरा के साथ #քɦօtօ  मत #खिंचाए

 कर पगली 📸#¢αмєяα  तेरी #खूबसूरत 📸#फ़ोटो खीच सकता है 

🤔पर तुझसे #खूबसूरत 👁👁दिखा नही सकता


.#‎लड़की👧 के भी 💯 *हजार* नाटक💤होते है....,

उनको _देखेंगे_👀तो #‪#‎कहती है*Line* 😗 मारता है..,

और �नही देखे😏तो कहती है ... ‪#‎attitude‬ dikhata है🔥🔥😘



मेरे 🙋🏻‍♂ #फ़ोटो🖼 को  ऐसे 👓मत ❌देख pagle 👱🏻‍♂

मेरी 🙋🏻‍♂लुक😘 तो #ब्रांडेड👍🏻 है तेरा 👧🏻 #ɨ__քɦօռɛ📱भी हैंग 😂हो जायेगा😉


मेरी #DP पर तुम नजर मत रखो, 

वर्ना लोग तुम्हें मेरा #Security_Guard कहेंगे…😜


🎊 #ɦǟքքʏ___ɞıяṭһԀѧʏ__ɞһѧɨ🎉 आज ☝🏻के दिन 

🗓हर #Attɨtʊɖɛ 😎वाले #लड़कों 👬की #जल

 🔥जाएँगi  #क्यूँकि💁🏻‍♂️ मेरे भाई😍के🤴🏻 #Bɨʀtɦɖǟʏ पे 

 जब #लड़कियाँ👯 #աɨֆɦ 🎁के बहाने😛उसे  #kɨֆֆ 💋 दे  जाएँगी💏          


#कद्र और #कब्र कभी भी #जीते

 जी नहीं मिलती😓😔😕

#सुन_बेटा👶🏻 #टेंसन 😰में सिर्फ़🤷🏻‍♂️ #तु 👆🏻नहि #तेरा


 🤚पुरा🔠 #ख़ानदान 👥होगा😏 #पंगा 💪जो #मुझसे 😎लिया 

👹 अब #देख 👀क्या बुरा😱#बुरा 😈#अंजाम🔥 होगा 😡


सुनो 😘 हजारो पकवान 🎂🍩🍪 एक तरफ़, 

☝उसकी 👩 झूटी चॉकलेट 🍫 खाने ☺ का मजा 😉 एक तरफ़ ।। 😘👩🍫


Comments